भारत के लिए एशियाई खेलों को चौथा दिन अच्छा रहा जहां पहले राही सरनोबत ने शूटिंग में गोल्ड मेडल दिलाया बाद में वुशु में भारत को चार मेडल हासिल हुए। भारत की रोशिबीना देवी ने 60, संतोष कुमार ने 56, सूर्य भानू प्रताप सिंह ने 60 जबकि नरेंद्र ग्रेवाल ने 65 किलोग्राम वर्ग में कांस्य पदक जीता।

इसके अलावा एशियन गेम्स के चौथे दिन भारत की राही सरनोबत ने शूटिंग के 25 मीटर पिस्टल इवेंट में गोल्ड मेडल जीता। वही 25 मीटर पिस्टल इवेंट के ही फाइनल में पहुंची भारत की मनु भाकर पांचवे स्थान पर रहीं। इसके अलावा भारतीय हॉकी टीम ने अपना प्रदर्शन किया और हांगकांग को 26-0 से रौंद दिया। चौथे दिन के लाइव अपडेट के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ। इससे पहले एशियाई खेलों के तीसरे दिन भारत ने तीन स्वर्ण पदक सहित कुल 10 पदक अपने नाम किए थे।

 वॉलीबॉल के Pool F के मुकाबले में भारतीय टीम कतर के हाथों 15-25, 20-25 और 20-25 से सीधे सेटों में हार गई।

ग्रीको रोमन कुश्ती में भारत के हरप्रीत सिंह कांस्य पदक मैच में कजाखस्तान के पहलवान से 3-6 से हार गए।

वुशु: सू्र्य भानू प्रताप सिंह और नरेंद्र ग्रेवाल को भी कांस्य पदक मिला

वुशू: भारत के सूर्य भानू प्रताप सिंह और नरेंद्र ग्रेवाल को भी अपने बाउट में हार मिली जिससे दोनों को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा

वुशु में संतोष और रोशिबिना ने जीता कांस्य पदक

वुशू: भारत के संतोष कुमार और रोशिबिना देवी को क्रमश: मैन्‍स 56 किग्रा और वीमंस 60 किग्रा में अपने सेमीफाइनल मुकाबले हार गए और इसी के साथ भारत को यहां ब्रॉन्‍ज मेडल से ही संतोष करना पड़ा।

टेनिस में बोपन्ना-शरण की जोड़ी सेमीफाइनल में, भारत का पदक पक्का

मेंस डबल्स में रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की जोड़ी सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। उन्होंने टाइब्रेकर तक खिंचे मुकाबले में चाइनीज ताइपे की जोड़ी को 2-1 से हराया।

सुमित नागल-रामकुमार की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में हारी

सुमित नागपाल और रामकुमार को मैन्स डबल्स के क्वार्टर फाइनल में कजाखिस्तान के बुबलिक-येवसेव की जोड़ी से 2-1 के अंतर से मिली हार

बोपन्ना-दिविज ने सेमीफाइनल में पहुंच मेडल किया पक्का

भारत के रोहन बोपन्ना ने अपने जोड़ीदार दिविज शरण के साथ टेनिस युगल के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। इससे भारत का पदक पक्का हो गया है। 

शूटर राही सरनोबत ने लगाया गोल्ड पर निशाना

भारत की राही सरनोबत ने गोल्ड मेडल जीत लिया है। उन्होंने आखिरी सीरीज में दो निशाने मिस किए जबकि थाईलैंड की शूटर ने तीन निशाने मिस किए। राही सरनोबत एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय वीमंस शूटर बन गई हैं।

भारत ने हांगकांग को 26-0 से रौंदा

भारत ने हांगकांग पर 26-0 से एकतरफा जीत दर्ज की।

25 मीटर पिस्टल फाइनल: मनु भाकर हुईं बाहर

भारत की गोल्ड मेडल की दावेदार मनु भाकर 25 मीटर पिस्टल फाइनल में हारकर बाहर हुईं। अब राही सरनोबत से पदक की उम्मीद

भारत के हरप्रीत सिंह को सेमीफाइनल में हार मिली

ग्रीको रोमन 87 किग्रा के सेमीफाइनल में भारत के हरप्रीत सिंह को उज्‍बेकिस्‍तान के रुसतम से टेक्निकल सुपरीयोरिटी के आधार पर 10-0 के अंतर से हार मिली

भारत-हांगकांग का हॉकी मुकाबला शुरू

एशियाई खेलों में आज भारत की हॉकी टीम का मुकाबला हांगकांग से है। इस मैच में भारत की बड़ी जीत के आसार है क्योंकि भारत के मुकाबले हांगकांग की टीम काफी कमजोर है।

भारत का कुश्ती में मेडल पक्का

87 किग्रा ग्रीको रोमन में हरप्रीत सिंह ने जापान के सुमी मसातो को टेक्निकल सुपरीयोरिटी के आधार पर 8-0 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

दीपा करमाकर आर्टिस्टिक टीम फाइनल से हटीं

घुटने की चोट के चलते दीपा करमाकर आर्टिस्टिक टीम फाइनल से हट गई। पोडियम अभ्‍यास के दौरान उन्‍हें झटका लगा था। हालांकि वह बैलेसिंग फाइनल में जरूर उतरेंगी।

पुरुष ग्रीको रोमन कुश्ती के 130 किग्रा वर्ग में भारत के नवीन हारे

पुरुष ग्रीको रोमन कुश्ती के 130 किग्रा वर्ग में भारत के नवीन को हार मिली है। उन्हें चीन के लिंग्झे मेंग ने हराया

भारत के गुरप्रीत सिंह ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई

भारत के ही गुरप्रीत सिंह 77 किग्रा मैन्‍स ग्रीको रोमन के अगले दौर में पहुंच गए हैं। गुरप्रीत ने थाईलैंड के नटल को टेक्निकल सुपरीयोरिटी के आधार पर 9-0 से हराया।

87 किग्रा ग्रीको रोमन में भारत के हरप्रीत सिंह आगे बढ़े

87 किग्रा मैन्‍स ग्रीको रोमन में भारत के हरप्रीत सिंह ने साउथ कोरिया के पार्क को 4-1 से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है।

ताइक्वांडो में भारत के नवजीत मान हारे

भारत ने स्विमिंग के टीम इवेंट के फाइनल में जगह बनाई

भारत ने स्विमिंग 4x100 टीम इवेंट के फाइनल में जगह बना ली है। भारतीय टीम ने हीट में आठवां सबसे तेज समय निकाला।

तीरदांजी कम्पाउंड महिला टीम में भारत ने पाया दूसरा स्थान

तीरदांजी कम्पाउंड महिला टीम: भारत ने रैंकिंग राउंड में 2085 का कुल स्कोर करते हुए दूसरा स्थान हासिल किया। 50 मीटर राइफल थ्री पोजीशन में फाइनल में पहुंचने से चूकीं अंजुम मुदगल-गायत्री

महिला 50मीटर राइफल थ्री पोजीशन में भारत की अंजुम मुदगल और गायत्री फाइनल के लिए क्‍वालिफाई करने से चूक गई। क्‍वालिफिकेशन में अंजुम 1159 अंकों के साथ 9वें और गायत्री 1148 अंकों के साथ 17वें स्‍थान पर रही।

टेनिस में भारत का एक मेडल पक्का

भारत की टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना ने महिला सिंगल्स में क्वार्टर फाइनल मुकाबला जीतकर भारत के लिए एक मेडल पक्का कर दिया है। उन्होंने यह मुकाबला सीधे सेट में 6-4, 6-1 से हराया।वुशू में .01 प्वॉइंट से मेडल से चूके ज्ञानदास

भारत के ज्ञानदास सिंह वुशू में 0.01 प्वॉइंट से ब्रॉन्ज मेडल जीतने से चूक गए।

ऐसे चूक गए संदीप सेजवाल, अभी भी है मौकाशूटिंग अपडेट

महिलाओं के 25 मीटर पिस्टल इवेंट में मनु भाकर ने फाइनल के लिए क्वॉलिफाई कर लिया है। भाकर का स्कोर 297 रहा और टॉप पर रहकर उन्होंने फाइनल के लिए क्वॉलिफाई किया।

स्विमिंग अपडेट

भारत के संदीप सेजवाल ने अपनी हीट में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फाइनल के लिए क्वॉलिफाई नहीं कर सके। वो रिजर्व में और अगर कोई प्रतियोगिता से बाहर होता है तो उनको मौका मिल सकता है।

तेंदुलकर ने ऐसे दी है मेडल विजेताओं को बधाई

शूटर मनु भाकर की अच्छी शुरुआत

महिला 25 मीटर पिस्टल इवेंट में मनु भाकर की बढ़िया शुरुआत। 139 प्वॉइंट के साथ लीड पर हैं मनु भाकर।

स्विमिंग में भारत के लिए खुशखबरी

मेंस 100 मीटर बटरफ्लाई इवेंट में भारत के अविनाश मणि हीट-1 में टॉप पर रहे, जबकि सजन प्रकाश हीट-2 में टॉप पर रहे। अविनाश का समय 56.98 जबकि सजन प्रकाश का समय 54.06 रहा।

भारत में बजरंग पूनिया का शानदार स्वागत

भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया गोल्ड मेडल जीतने के बाद मंगलवार की शाम स्वदेश वापस लौटे। दिल्ली एयरपोर्ट पर नजारा कुछ ऐसा था।