नई दिल्ली: हॉलीवुड हॉरर फिल्म 'द नन' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शानदार रफ्तार से दौड़ रही है. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही 8 करोड़ रुपए बटोरे थे, जो कि भारत में किसी हॉलीवुड फिल्म के लिहाज से काफी अच्छा है. ओपनिंग डे के बाद के दिनों में भी ये फिल्म शानदार कमाई करते जा रही है. बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक 'द नन' अपने पहले वीकेंड पर भारत में कुल 28.50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.
आपको बता दें कि 'द नन' के साथ पिछले शुक्रवार को बॉलीवुड की तीन फिल्में 'पलटन' 'लैला मजनू' और 'गली गुलियां' रिलीज हुई थी. ये तीनों फिल्में 'द नन' के सामने औंधे मुंह गिरी. इन तीनों फिल्मों के मुकाबले सबसे ज्यादा कमाई 'द नन' कर रही है. साथ ही 'द नन' दो हफ्ते पहले रिलीज हुई राजकुमार कुमार राव स्टारर फिल्म 'स्त्री' को कड़ी टक्कर दे रही है. साथ ही आपको ये भी बता दें कि 'द नन' अपने ओपनिंग डे पर 'स्त्री' से एक करोड़ रुपये ज्यादा कमाई की थी.
'द नन' की वर्ल्ड वाइड कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने पूरे दुनिया में धूम मचा रखा है. फोर्ब्स वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में ही दुनियाभर में 943.2 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. अगर इस फिल्म की लागत की बात करें तो 158.4 करोड़ रुपये है. इस तरह ये फिल्म अपने पहले ही वीकेंड में 784.8 करोड़ रुपये का मुनाफा कमा चुकी है. 
'द नन' 'कंजूरिंग' सीरीज की चौथी फिल्म है. इस सीरीज की पिछली तीनों फिल्मों ने भी दुनियाभर में अपनी कमाई के झंडे गाड़े है. 'कंजूरिंग' सीरीज के पिछली तीनों फिल्मों के जैसे ही इस फिल्म का भी थीम हॉरर है. तमाम हॉरर फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी ईश्वर और शैतान के बीच के जंग को दिखाया गया है.