नई दिल्ली: यह बात तो सभी जानते हैं कि युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. हेजल ने सलमान खान और करीना कपूर अभिनीत फिल्म 'बॉडीगार्ड' फिल्म में अहम किरदार निभाया था. हालांकि, युवराज सिंह से शादी के बाद हेजल ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि हेजल बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं.

हाल ही में गौरव कपूर और शिबानी दांडेकर के चैट शो 'मिस फील्ड' पर हेजल कीज ने अपने हॉलीवुड करियर को लेकर खुलासा किया. हेजल ने बताया कि वह हैरी पॉटर सीरीज की तीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हेजल कीच हैरी पॉटर के पार्ट 'हैरी पॉटर एंड फिलॉस्फर स्टोन', 'हैरी पॉटर एंड द चैंबर ऑफ सीक्रेट्स' और 'हैरी पॉटर एंड द प्रिजनर ऑफ अजकाबन' का हिस्सा रही हैं

हैरी पॉटर सीरीज में काम करने के अपने एक्सपीरियेंस के बारे में बात करते हुए हेजल ने बताया कि, 'वह अनुभव बहुत शानदार रहा था. विदेशी फिल्मों में पेशेवर लोगों की भरमार है. वह छोटी-छोटी चीजों को काफी गंभीरता से लेते हैं. उन्होंने बताया कि 16 साल से कम उम्र के बच्चों से एक्टिंग कराना मुश्किल होता है. ऐसे में उन्हें ट्यूशन और ट्रेनिंग दी जाती है. यह भी देखना पड़ता है कि हर बार मेकअप एक जैसा हो. इस पर वहां काफी मेहनत की जाती है.'

बता दें कि हेजल कीच कई साउथ की फिल्मों में भी काम कर रही हैं. हैजल ने इस चैट शो इस बात का खुलासा किया. 2016 में हेजल ने क्रिकेटर युवराज सिंह से शादी कर ली थी. शो पर हेजल ने युवराज से रोमांस और अन्य कई चीजों के बारे में भी बातें शेयर कीं. उन्होंने विवाह के बाद के अपने जीवन में आए बदलाव के बारे में भी बताया. 

हेजल कीच से जब युवराज सिंह की सबसे पसंदीदा पारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें जनवरी 2017 में कटक में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई 150 रनों की पारी सबसे ज्यादा पसंद है. इस दौरान हेजल भी स्टेडियम में मौजूद थीं. मैच में भारत को 15 रन से जीत हासिल हुई थी.