कोलकाता: कोलकाता में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को रोड शो के दौरान हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया दी है. शाह ने इस हिंसा के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को जिम्मेदार ठहराया. शाह ने ज़ी न्यूज से बातचीत में कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया है.

शाह ने कहा, "हार के डर से ममता ने हिंसा की करवाई. ममता को हिंसा की कीमत चुकानी पड़ेगी. रोड शो में ममता ने शांति को भंग किया. बिना साजिश के हमला नहीं हो सकता. ममता हार के डर से हताश हो गई हैं. पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग ने आंख-कान बंद कर लिए हैं. चुनाव आयोग मूक दर्शक बना हुआ है, हिस्ट्री शीटर खुले घूम रहे हैं."

चुनाव आयोग से हिंसा की शिकायत करेगी बीजेपी
बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी चुनाव आयोग से हिंसा की शिकायत करेगी. निर्मला सीतारमन, अनिल बलूनी, मुख्यार अब्बास नकवी दिल्ली में चुनाव आयोग से मुलाकात करेंगे. हिंसा दो बार हुई. रोड शो के दौरान एबीवीपी और टीएमसी छात्र परिषद के बीच मारपीट और पत्थरबाजी हुई. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया. 
रोड शो के दौरान कुछ जगह पर आगजनी की खबर है. पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बंगाल में ममता को अपनी हार दिखाई दे रही है. बीजेपी का कहना है कि हार के डर से टीएमसी हिंसा का सहारा ले रही हैं.
बीजेपी ने कहा कि ममता हार से बचने की आखिरी कोशिश कर रही हैं. बीजेपी का कहना है कि ममता की साजिश को पूरा नहीं होने देंगे. ममता कुछ भी कर लें, बंगाल नहीं जीत पाएंगी. रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने पत्थर फेंके. बीजेपी का आरोप है कि रोड शो के दौरान चार हमले किए गए हैं.