नई दिल्‍ली: चुनाव नतीजो से पहले बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने एनडीए के साथी दलों के लिए दिल्‍ली में एक डिनर का आयोजन किया है. इसमें एनडीए से जुड़े सभी दलों के अलावा बीजेपी शास‍ित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री और उपमुख्‍यमंत्री भी पहुंच रहे हैं. लोकसभा के परिणाम 23 मई को आने वाले हैं. इससे पहले इस डिनर को काफी अहम माना जा रहा है.

बीजेपी के इस डिनर में नेताओं का पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. जेडीयू के मुख‍िया और ब‍िहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी इस डिनर में पहुंच चुके हैं.
हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव की मतगणना से दो दिन पहले आयोजित बैठक में मतगणना के बाद की रणनीति बनाई जा सकती है.  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) अध्यक्ष राम विलास पासवान डिनर में शामिल हो रहे हैं. 
पीएम मोदी इस डिनर में हिस्‍सा लेने पहुंच चुके हैं. यहां पर भी एनडीए के साथी दलों ने उनका स्‍वागत किया. पीएम मोदी का पहुंचने पर बीजेपी अध्‍यक्ष ने स्‍वागत किया.

पूरा बादल परिवार पहुंचा
एनडीए के इस डिनर में पूरा बादल पर‍िवार पहुंचा. अकाली दल के मुख‍िया प्रकाश सिंह बादल, सुखबीर स‍ि‍ंह बादल और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर भी इस डिनर में पहुंचीं. एलजेपी के मुख‍िया रामव‍िलास पासवान भी इस ड‍िनर पर पहुंचे.