जबलपुर। माढ़ोताल थाना क्षेत्र के नक्षत्र नगर में उस वक्त सनसनी पैâल गई जब एक रिटायर सैन्य कर्मी की पत्नी का शव पंखे से लटका मिला। महिला की मौत की खबर लगते ही मौके पर पहुंचे मायके पक्ष वालों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। पति ने हत्या करके बेटी का शव पंखे से लटका दिया है। वहीं पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने आत्महत्या की है। महिला की मौत के बाद दोनों पक्षों के बीच जोरदार हंगामा हुआ। इसी दौरान सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। फिलहाल पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हत्या है या आत्महत्या इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।
जानकारी के अनुसार सेना से रिटायर्ड शैलेन्द्र तिवारी का पत्नी जयंती तिवारी ( ३४) के साथ शनिवार की रात को झगड़ा होने पर पुलिस गई थी, लेकिन शैलेन्द्र तिवारी ने पुलिस को सब ठीक होने की बात कही, जिस पर पुलिस लौट गई थी। बच्चों ने पुलिस को बताया कि पापा ने मम्मी को मारकर फंदे से लटकाया है। पुलिस ने बच्चों का बयान दर्ज कर लिया है। आरोपी पति शैलेन्द्र तिवारी को हिरासत में ले लिया है।
१३ साल पहले हुई थी शादी..........
सतना के रहने वाले शैलेन्द्र तिवारी का विवाह १३ साल पहले पनागर निवासी जयंती से हुआ था। जिनके दो बच्चे आदित्य तिवारी (१२) और अद्वेता तिवारी हैं। शैलेन्द्र एक वर्ष पूर्व ही रिटायर होकर वापस आया था। मायके पक्ष का आरोप है कि शैलेन्द्र उनकी बेटी को परेशान करता था, जिसके चलते उनकी बेटी मायके भी चली गई थी। लेकिन बाद में समझाईश के बाद वह पति के साथ आ गई थी।