जबलपुर। रांझी थाना अतंर्गत मानेगांव में एक पड़ोसी को गालीगलौज करने से मना करना एक युवक को महंगा पड़ गया। पड़ोसी ने युवक की गर्दन पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
रांझी पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार मानेगांव निवासी २४ वर्षीय रामकुमार कनौजिया के घर के सामने गत रात ११ बजे पड़ोस में रहने वाला कुलदीप मिश्रा गालीगलौज कर रहा था जिसे गालीगलौज करने से मना किया तो उसने उसकी गर्दन पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट पर धारा २९४,३२४,५०६ के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामलें को विवेचना में लिया है। आरोपी फरार है। 
३० अपराधियों पर कार्रवाई............ 
पुलिस ने गुंडे, बदमाशों, जुआ, सट्टा खिलाने वालों और अवैध मादक पदार्थ, हथियार में लिप्त आरोपियों पर कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध हथियार, मादक पदार्थ, जब्त कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस कंट्रोल रुम से प्राप्त जानकारी के अनुसार ३० व्यक्तियों के विरूद्ध १०७/११६ जाफौ के तहत, ३ व्यक्तियो के विरूद्ध धारा ११० जाफौ के तहत, १५ व्यक्तियो के विरूद्ध धारा १५१ जाफौ के तहत की गयी है, इसी प्रकार पिछले कई वर्षो से फरार ३ गैरम्यादी वारंटी, एवं १६ म्यादी वारंटी को गिरफ्तार किया गया है तथा १३ व्यक्तियों के विरूद्ध ३४ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुये ३३ लीटर कच्ची एवं १७५ पाव देशी शराब, जब्त की गयी है, ३ व्यक्तियों के विरूद्ध २५ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुये २ चाकू , १ तलवार जप्त किये गये एवं १८ जुआडियों को जुआ खेलते हुये एवं ८ सटोरियों को सट्टा लिखते हुये रंगे हाथों पकड़ा गया, जुआड़ियों एवं सटोरियों के कब्जे से २३ हजार ९५५ रूपये जप्त किये गये।