महाराष्ट्र के नागपुर में चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप 25 साल के एक व्यक्ति पर लगा है. पुलिस इंस्पेक्टर आरएल पाठक ने कहा कि बच्ची को आरोपी ने अश्लील वीडियो दिखाए और फिर उसके साथ बलात्कार किया. आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया. आरोपी की पहचान भूषण दहत के रूप में हुई है. घटना नागपुर के वाडी की है.

वाडी के पुलिस इंस्पेक्टर आरएल पाठक ने कहा, '25 साल के एक युवक ने 4 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया. इससे पहले उसने बच्ची को अश्लीस वीडियो भी दिखाए. आरोपी का नाम भूषण दहत है.' बच्ची की मां वाडी इलाके में घरों में काम करती है और आरोपी की बहन को पिछले दो साल से जानती है.

पुलिस इंस्पेक्टर आरएल पाठक ने कहा, 'बच्ची की मां काम पर गई थी इसलिए उसने अपनी बेटी को दहत के घर पर छोड़ दिया था. रविवार को भी उसकी मां दहत के घर अपनी बेटी को पहुंचा आई. उस दिन उसे अपनी बेटी की तबीयत कुछ खराब सी लगी. जब उसने बेटी से इसके बारे में पूछा तो उसने सारी बात बता दी.' पुलिस ने दहत के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. दहत की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.