नई दिल्‍ली: जम्‍मू और कश्‍मीर में जारी ऑपरेशन आल आउट से बौखलाए आतंकियों ने सुरक्षाबलों को एक बार फिर निशाना बनाया है. आतंकियों ने इस वारदात को अनंतनाग के केपी रोड में अंजाम दिया है. सूत्रों के अनुसार, इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है, जबकि सीआरपीएफ के 4 अन्‍य जवान और अनंतनाग के एसएचओ गंभीर रूप से जख्‍मी हुए हैं. जिन्‍हें इलाज के लिए समीप के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं इस वारदात को अंजाम देने वाले एक आतंकी को सुरक्षाबलों ने सफलता पूर्वक मार गिराया है. अन्‍य आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ अभी जारी है. 

सुरक्षाबल से जुड़े सूत्रों के अनुसार, अनंतनाग के केपी चौक स्थित जनरल बस स्‍टैंड पर सीआरपीएफ की 116 वीं बटालियन के जवानों को कानून व्‍यवस्‍था कायम रखने के लिए तैनात किया गया था. बुधवार दोपहर संदिग्‍ध वाहन से आए आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. आतंकियों की इस फायरिंग में सीआरपीएफ के पांच जवान जख्‍मी हो गए. 

सुरक्षाबलों से जुड़े सूत्रों के अनुसार, आतंकी मौके से भागने में सफल हो पाते, इससे पहले सीआरपीएफ के अन्‍य जवानों ने इलाके की घेराबंदी कर जवाबी कार्रवाई शुरू की. वहीं, इस आतंकी हमले की सूचना मिलते ही भारतीय सेना की राष्‍ट्रीय राइफल्‍स और जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के स्‍पेशल ऑपरेशन स्‍क्‍वायड के जवान भी मौके पर पहुंच गए. 

फिलहाल, सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. सीआरपीएफ के वरिष्‍ठ अधिकारी के अनुसार, मुठभेड़ स्‍थल के लिए सीआरपीएफ की अतिरिक्‍त टुकडि़यों को रवाना कर दिया गया है. जल्‍द ही, आतंकी हमले को अंजाम देने वाले दहशतगर्दों को उनके अंजाम तक पहुंचा दिया जाएगा.