मुंबई: अपने एग्रेसिव रूप और एंटी बीजेपी अंदाज के लिए मशहूर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट जुबैर खान ने आखिरकार बीजेपी ज्वाइन कर ली. अक्सर बीजेपी विरोधी बातें करने वाले जुबैर खान को अब इस बात का अहसास हो गया है कि बीजेपी पार्टी देश के मुसलमानों को आगे बढ़ाने का काम कर रही है और बीजेपी के प्रति मुसलमानों में गलत बातें फीड की गई है. जुबैर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए कार्यों को देखा तो, पार्टी से जुड़ गए. वह बीजेपी पार्टी और देश हित में काम करने के लिए तैयार है.

जुबैर खान का यह मानना है कि अब तक हमारी सोच में इस बात को बैठा दिया गया था कि बीजेपी मुस्लिमों की हितैषी नहीं है. जुबैर आगे बताते हैं कि उनके अपने 2-3 काम थे, जो कि बिना किसी परेशानी के झट से पूरे हो गए. पार्टी देश के लिए बेहतरीन काम कर रही है. सारे महकमों के पदाधिकारी आम जनता की मदद के लिए हमेशा तत्पर हैं. पार्टी द्वारा किए जा रहे जबरदस्त काम को देखते हुए मुझे एहसास हुआ कि मैं गलत हूं. मुझे लगा कि बीजेपी के खिलाफ रहकर देशहित नहीं हो सकता. अब एक हिंदू या मुसलमान बनकर नहीं बल्कि भारतीय बनकर देश को आगे बढ़ाने के लिए सेवा करूंगा. मैं पार्टी के साथ जुड़कर देश के नवनिर्माण में सहायता करूंगा.

जुबैर खान का मानना है कि वह पार्टी के साथ एक्टिव पार्टिसिपेशन करेंगे. बीजेपी नेता आशीष शेलार के नेतृत्व में वह अपने इलाके के लोगों की सहायता के लिए तत्पर रहेंगे. उन्होंने कहा कि देश को आगे बढ़ाने के लिए, देश की पार्टी के साथ जुड़ना जरूरी है. यही वजह है कि उन्होंने बीजेपी का सदस्य बनने का निर्णय लिया.


आपको बता दें कि यह वही जुबैर खान हैं, जिन्हें बिग बॉस शो से सलमान खान द्वारा बाहर निकाल दिया गया था. ढेर सारी कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से जुबैर खान चर्चा में आए थे. लेकिन अब देश सेवा के लिए तत्पर जुबैर बीजेपी से जुड़कर देश को आगे बढ़ाने की ओर अग्रसर है.