पलवल (Palwal) जिले के गांव अल्लीका में घर में सोई महिला की बेरहमी से हत्या कर शव को घर के पीछे पुराने खंडर पड़े सरकारी स्कूल में गड्ढा खोदकर मिट्टी में दबा दिया गया. महिला की पहले हत्या (Murder) कर शव को आधा जलाने के बाद मिट्टी में दबाया गया है. मिट्टी में दबी महिला का हाथ दिखाई देने पर पड़ोसियों ने मामले की सूचना परिजनों को दी.

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही पुलिस एफएसएल टीम को लेकर मौके पर पहुंची और मिट्टी में दबी महिला के शव को बाहर निकाल कर जांच शुरू कर दी. परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी, जिसके आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

अचानक घर से लापता हो गई थी मृतका

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर दुर्गाप्रसाद ने बताया कि पलवल के गांव अल्लिका निवासी बीर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत बताया कि वह घर में पूरे परिवार के साथ सोया हुआ था. बड़े बेटे की बहू और उसकी पत्नी बिसन देवी के पास चारपाई पर सोई हुई थी. सुबह करीब चार बजे जब घर के सदस्य जागे तो उन्हें वह चारपाई पर नहीं मिली. इसके बाद उसे काफी तलाश किया, लेकिन कहीं सुराग नहीं लग सका.

मिट्टी में दबा था शव

उनके घर के पीछे काफी पुराना सरकारी स्कूल है, जो खंडर पड़ा हुआ है. इस खंडर पड़े स्कूल में गांव के कुछ लोग अपनी मवेसियों को बांधते हैं. सोमवार सुबह करीब 9 बजे पड़ोसी अपनी मवेशी को बांधने के लिए स्कूल में गया तो उसने देखा कि मिट्टी से बाहर किसी इंसान का हाथ निकला हुआ था और उसका पूरा शरीर अंदर मिट्टी में दबा हुआ था.

परिजनों के पैरों तले खिसक गई जमीन

उसने मामले की सूचना तुरंत गांव में दी तो पूरा गांव मौके पर पहुंचा. ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंची और मिट्टी में दबे हुए शव को बाहर निकाला. जैसे ही शव को बाहर निकाला तो वहां मौजूद ग्रामीण चौंक पड़े. क्योंकि वह शव गांव की महिला बिसन देवी का था वहां मौजूद मृतक महिला के परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मृतक महिला बिसनदेवी के शव के गले में फांसी का फंदा पाया गया और उसके शव को जलाकर मिट्टी में दबा दिया गया. पुलिस ने जब शव को बाहर निकाला तो ये सारे खुलासे हुए. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को जिला नूंह स्थित मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.