जबलपुर.जबलपुर (जबलपुर)के एक स्कूल (school) के ख़िलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी है. आरोप है कि इस स्कूल में 2 अक्टूबर के कार्यक्रम में महात्मा गांधी (mahatma gandhi)के हत्यारे नाथूराम गोडसे (nathuram godse)के पात्र को राष्ट्रीय स्वयं सेव संघ (RSS)के गणवेश में दिखाया गया. एक स्वयं सेवक ने ही ये शिकायत दर्ज करायी है.

गांधी जयंती पर कार्यक्रम- जबलपुर के स्मॉल वंडर स्कूल के ख़िलाफ NCR (Non congnizable offence information report) दर्ज करायी गयी है. स्कूल में 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर कार्यक्रम हुआ था. आरोप है कि इस दौरान हुए एक नाटक में बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे के पात्र को RSS के स्वयं सेवक की गणवेश में दिखाया गया. गोडसे का पात्र निभाने वाले छात्र को खाकी हाफ पेंट, सफेद शर्ट और सिर पर काली टोपी पहनायी गयी थी.

स्वयं सेवक ने की रिपोर्ट- जबलपुर में RSS के स्वयं सेवक यतीन्द्र उपाध्याय ने ही स्कूल के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. यतेन्द्र ने लॉर्डगंज थाने पहुंचकर NCR(Non congnizable offence information report)दर्ज करायी. सबूत के तौर पर उन्होंने नाटक की एक तस्वीर पुलिस को सौंपी है. उस तस्वीर में छात्र स्वयंसेवक की वेशभूषा में गांधी जी पर बंदूक ताने दिख रहा है.