महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में वोटिंग की तारीख (21 अक्टूबर) नजदीक आते ही राजनेताओं की जुबानी जंग तीखी होती जा रही है। चुनाव प्रचार में आर्टिकल 370, पाकिस्तान का खूब जिक्र हो रहा है। इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने महाराष्ट्र में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से भारतीय जनता पार्टी को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि बीजेपी को वोट देने का मतलब है कि पाकिस्तान पर अपने आप एक परमाणु बम गिर जाएगा।
 केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को मीरा-भाईंदर में पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में रैली के दौरान कहा कि उन्हें विश्वास है कि आगामी चुनाव में कमल जरूर खिलेगा। ठाणे जिले के मीरा-भाईंदर विधानसभा सीट से बीजेपी के नरेंद्र मेहता उम्मीदवार हैं। उन्होंने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि देवी लक्ष्मी हाथ, साइकिल या घड़ी पर सवार नहीं होती हैं। वह कमल पर बैठती हैं। मौर्य ने कहा कि कमल की वजह से ही जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाया जा सका है। कमल विकास का प्रतीक है।
 

पाकिस्तान के नाम पर मांगे वोट
उपमुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार द्वारा पाकिस्तान पर लगातार बनाए जा रहे दबाव की याद दिलाते हुए मतदाताओं से अपील की कि वे भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर प्रदेश में उसकी स्थिति मजबूत करें। मौर्य ने लोगों से कहा कि अगर लोग कमल का बटन दबाते हैं तो इसका मतलब है कि पाकिस्तान पर अपने-आप एक न्यूक्लियर बम गिर गया। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होंगे और 24 अक्टूबर को मतों की गणना होगी।