नई दिल्ली: हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के प्रचार में जुटे पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को एक बार फिर अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने जनता के बीच जाएंगे. पीएम मोदी जहां महाराष्ट्र में 3 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे वहीं अमित शाह हरियाणा में 4 चुनावी रैलियां करेंगे. महाराष्ट्र के अकोला, परतूर और पनवेल में आज पीएम मोदी की चुनावी होनी है. बुधवार को पीएम मोदी की पहली चुनावी रैली सुबह 11 बजे अकोला में होगी, इसके बाद दोपहर 1 पीएम मोदी परतूर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. शाम 4.25 मिनट पर प्रधानमंत्री पनवेल में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

वहीं हरियाणा के फरीदाबाद, समालखा, बहादुरगढ़ और गुरुग्राम में अमित शाह प्रचार की कमान संभालेंगे. अमित शाह की पहली चुनावी रैली दोपहर 12.45 बजे फरीदाबाद के एत्माबाद में होगी. इसके बाद दोपहर 02.10 मिनट पर अमि शाह समालखा, पानीपत में बीजेपी की रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद अमित शाह 03.15 बजे झज्जर के बहादुरगढ़ जाएंगे और बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे. बुधवार को अपनी आखिरी चुनावी रैली अमित शाह शाम 04.15 बजे हुड्डा ग्राउंड गुरुग्राम में संबोधित करेंगे.


इससे पहले मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा में दो चुनावी रैलियों को संबोधित किया था.
पीएम मोदी ने मंगलवार को चरखी-दादरी और कुरुक्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर वार किया था.पीएम मोदी ने अपनी दोनों रैलियों में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने और हरियाणा में खट्टर सरकार के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों के बारे में भी बताया था.