रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक बार फिर संदिग्ध हालत में युवक-युवतियों को हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि स्थानीय रहवासियों ने पुलिस से संदिग्ध गतिविधियों की शिकायत की थी. लगातार शिकायत मिलने के बाद पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए होटल में दबिश दी. कार्रवाई के दौरान होटल के कमरे से पुलिस को 6 युवक- युवतियों को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि रायपुर के अलावा दूसरे राज्यों से भी ये सभी आए थे. फिलहाल खमतराई पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है. सभी पर प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई करने की बात पुलिस कर रही है.

लोगों से मिल रही थी शिकायत

मिली जानकारी के मुताबिक खमतराई इलाके के श्रीजी होटल को लेकर रहवासी लगातार शिकायत कर रहे थे. लोगों ने शिकायत थी कि होटल में युवक-युवतियों का आना-जाना लगा रहता था और यहां संदिग्ध गतिविधियां हो रही है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस की टीम ने मंगलवार देर रात होटल में दबिश दी. यहां से पुलिस से 6 युवक-युवतियों को हिरासत में ले लिया है.
दूसरे राज्यों से भी है युवक-युवतियां

खमतराई इलाके के श्रीजी होटल में दबिश देकर पुलिस ने 6 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपियों में रायपुर के अलावा बिहार, पश्चिम बंगाल और पंजाब के भी लोग है. बताया जा रहा है कि होटल एक कॉलोनी के अपार्टमेंट में स्थित है. हालांकि पुलिस का कहना है कि सभी ने होटल में अपने आईडी कार्ड दिए थे. इसलिए कोई बड़ी कार्रवाई नहीं की जा सकती.