बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के घर में गम का माहौल है. उनकी कजिन सिस्टर नूर जहां का मंगलवार को निधन हो गया है. नूर जहां के छोटे भाई मंसूर ने इस खबर को कंफर्म किया है. बता दें कि नूर जहां लंबे वक्त से कैंसर से लड़ रही थीं.

कैंसर से पीड़ित थी नूर जहां

नूर लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं. बता दें कि नूर शाहरुख खान की चचेरी बहन थीं. नूर जहां पाकिस्‍तान के पेशावर के Qissa ख्वानी बाजार के पास मोहल्ला शाह वली कताल इलाके में रहती थीं.नूर उस वक्त चर्चा में रही थीं जब उन्होंने 2018 के आम चुनाव में अपना नामांकन दाखिल किया था और बाद में उसे वापस ले लिया था. इसके अलावा नूर जहां से संबंधित कोई जानकारी सामने नहीं आई है.


पिछली बार इस फिल्म में नजर आए थे शाहरुख खान-

वर्क फ्रंट पर शाहरुख खान पिछली बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं. जीरो के बाद शाहरुख ने फिल्मों से लंबा ब्रेक ले लिया है. अभी तक उन्होंने किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेचेन हैं. सोशल मीडिया पर कई बार उनकी वापसी के लिए हैसटेग भी ट्रेंड करते हैं. फिलहाल खबर है कि वे जल्द ही अपनी अगली फिल्म अनाउंस करने वाले हैं.