नई दिल्ली,कपिल शर्मा आजकल अपनी लाइफ का बेस्ट फेज एंजॉय कर रहे हैं। दरअसल, पिछले साल 10 दिसंबर को कपिल पापा बने हैं और इन दिनों वह बेटी के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं। कपिल के दोस्त भी उनकी बेटी अनायरा शर्मा से मिलने आ रहे हैं। अब हाल ही में कपिल की बेटी से मिलने के लिए कॉमेडी एक्टर की मुंहबोली बहन रिया तिवारी पहुंचीं। रिया ने कपिल की बेटी की प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो में अनायरा बेदह प्यारी और क्यूट लग रही हैं।

सामने आई तस्वीरों में अनायरा चेक शर्ट और पीच कलर की लेगिंग में दिख रही हैं। लेगिंग के साथ अनायरा ने सॉक्स पहने हैं। अनायरा ने सिर पर जो हेयर बैंड पहना हुआ है वो काफी प्यारा लग रहा है। अनायरा बुआ की गोद में मजे से लेटी दिख रही हैं। फैंस अनायरा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि रिया कपिल शर्मा को भाई मानती है। रिया ने अनायरा के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि माय लिटिल अनायरा बेबी, लव यू बेबी, वार्मेस्ट कोन्ग्रेचुलेशन कपिल भैया और गिन्नी पाभी।

बता दें कि इससे पहले सिंगर ऋचा शर्मा और सुदेश लहरी कपिल की बेटी से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हुईं थीं। इससे पहले कपिल ने अपनी बेटी की फोटो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा था, 'हमारे जिगर का टुकड़ा अनायरा शर्मा से मिलिए।'

बता दें कि कपिल ने गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी की थी। कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ ने अपने बेबी के लिए पहले से काफी तैयारियां कर ली थीं।