इमरान खान का आज क्या होगा, पंजाब पुलिस ने दिया 2 बजे तक का अल्टीमेटम

इस्लामाबाद
इमरान खान कि 8 मई की गिरफ्तारी के बाद पूरे पाकिस्तान में भीषण हिंसक प्रदर्शन किए गये थे, जिसमें कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई। अब ये लड़ाई आर्मी बनाम इमरान खान हो चुका है। हालांकि, पंजाब के कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने बुधवार रात कहा कि प्रांतीय सरकार की पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान को गिरफ्तार करने की अब तक कोई योजना नहीं है। लेकिन, उन्होंने इमरान खान को आज दोपहर दो बजे तक का वक्त दिया है। कार्यक्रम 'आज शाहजेब खानजादा के साथ' में एक साक्षात्कार के दौरान प्रांतीय मंत्री ने कहा, "पहले 24 घंटे की समय सीमा समाप्त होने दें, फिर सरकार अपनी योजनाओं का खुलासा करेगी।"

यह समय सीमा गुरुवार को दोपहर 2 बजे समाप्त हो रही है (पाकिस्तानी समय के मुताबिक- भारत में ढाई) और इससे पहले इमरान खान के जमान पार्क स्थित आवास पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी, जैसा कि पीटीआई प्रमुख ने आशंका व्यक्त की थी कि उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। यानि, दो बजे के बाद पंजाब पुलिस इमरान खान के खिलाफ नये सिरे से ऑपरेशन की शुरूआत कर सकती है। पंजाब पुलिस ने दावा किया है, कि इमरान खान के जमान पार्क घर में 40 आतंकवादी छिपे हुए हैं और इमरान खान आज दोपहर 2 बजे तक उन्हें पुलिस के हवाले कर दें, नहीं तो उसके बाद पुलिस का एक्शन शुरू होगा।
 

इमरान को फिर गिरफ्तारी का डर
पीटीआई प्रमुख इमरान खान, जिन्हें पिछले साल अप्रैल में प्रधानमंत्री के पद से हटा दिया गया था, ने एक ट्वीट में कहा, कि "पुलिस ने मेरे घर को घेर लिया है।" इमरान खान ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें उनके घर के आसपास काफी पुलिसवाले नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button